PS टीटी नगर: तीन साल पहले घर से भागे युवक ने फांसी लगाकर जान दी

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक युवक द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है। युवक ने फांसी क्यों लगाई इसके कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। बता दें की मृतक 3 साल पहले परिजनों से विवाद करके विदिशा से भोपाल आया था। पुलिस ने मृग कायम कर जाँच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 26  वर्षीय राजकुमार नामदेव पुत्र घनश्याम नामदेव हर्ष वर्धन नगर में रहता था।  वे मुलता: विदिशा का रहने वाला था। 3 साल पहले  राजकुमार परिजनों से झगड़ा करके भोपाल आया था।  उसके मकान मालिक कुत्तों को बेचने व ट्रेंड करने का बिसनेस करते हैं। मकान मालिक ने उसे कुत्तों की देख रेख के लिए रखा था। कल शुक्रवार को उसने कमरा बंद कर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुचना पर पहुंची टीटी नगर थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के असली कारणों का पता चलता। परिजन ने बताया की 3  साल पहले राजकुमार विवाद करके भोपाल आया था। परिजन नहीं चाहते थे की वे कुत्तों को सँभालने का काम करे। पुलिस को जाँच में यह भी पता चला की राजकुमार शराब और नशे का आदि था। उसने कई लोगों से उधर पैसे ले रखे थे।

Related posts