PS टीटी नगर: अनाड़ी कार चालक ने छात्र को मारी टक्कर, मौके पर मौत

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। एक कार चालक ने मैनिट परिसर में संचालित आईआईआईटी के बीटेक, तृतीय वर्ष के छात्र को टक्कर मार दी जिससे छात्र करीब तीन फीट उछलकर स्मार्ट सिटी के लिए तोड़े गए मकानों के मलबे पर जा गिरा, जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है।

जानकरी के अनुसार, रोहित किरार (22) नीमखेड़ा, विदिशा में रहता था। वह मैनिट परिसर में संचालित आईआईआईटी का छात्र था। उसके पिता किसान हैं। बड़ा भाई राहुल प्राइवेट नौकरी करता है। रोहित विदिशा से भोपाल रोजाना ट्रेन से अप-डाउन करता था। कल मंगलवार को सुबह करीब साढ़े 8 बजे रोहित प्लेटिनम प्लाजा के पास मिनी बस से उतर कर पैदल कॉलेज की ओर जा रहा था, तभी अपेक्स बैंक तिराहा से माता मंदिर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी-04-वी-1026 के चालक आयुष माहेश्वरी ने मूर्ति विक्रेता महादेव के ठेले को टक्कर मारी। इसके बाद उसने भागने के लिए कार की रफ्तार बढ़ा दी और आगे सडक़ किनारे चल रहे छात्र रोहित किरार को रौंद दिया। कार की टक्कर से महादेव को मामूली चोट आई, जबकि छात्र की पत्थरों पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद कार अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगे लोहे की चादर से टकराकर रुक गई। उसी दौरान आसपास मौजूद लोगों ने कार चालक को पकडऩे का प्रयास किया तो वह झूमाझटकी पर उतारू हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है। जवाहर चौक निवासी आरोपी डीआरएम ऑफिस में प्राइवेट कंप्यूटर ऑपरेटर है। उसने पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्त की कार सीखने के लिए लेकर आया था। पुलिस ने आयुष को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts