PS टीटी नगर: अधेड़ ने जहर खाया, परिजनों को कॉल करके बोला मुझे माफ करना दुनिया से जा रहा हूं…

भोपाल। राजधानी भोपाल के टीटी नगर इलाके में एक अधेड़ व्यक्ति के जहर खाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। जहर खाने के बाद मृतक ने अपने परिजनों और रिश्तेदारों को फोन किया था। जिसमें उसने कहा था कि मुझे माफ करना दुनिया से जा रहा हूं। इसके बाद मृतक खुद अस्पताल पहुंच गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 58 वर्षीय सुबोध सेठी पुत्र केदार सेठी सेकंड स्टॉप टीटी नगर में रहते थे। वह पेशे से बिल्डर थे। उनके परिवार में दो बेटे और पत्नी थी। बड़ा बेटा पूणे में जॉब करता है और छोटा कॉलेज में पढ़ाई। उनकी पत्नी की सरकारी नौकरी है। कल बुधवार को पत्नी दफ्तर चली गई थी और बेटा भी अपने कॉलेज। घर पर वह अकेले थे। इसी दौरान उन्होंने जहर खा लिया। इसके बाद सुबोध ने अपनी पत्नी, बेटे और रिश्तेदारों को फोन किया और कहा कि ‘मुझे माफ कर देना…मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं…अपना ख्याल रखना…आखिरी नमस्ते…’।

इसके बाद सुबोध रेड क्रास अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने उन्हें कॉल किया लेकिन उनका फोन बंद आया। बहुत देर बाद पता चला की सुबोध अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। परिजन अस्पताल पहुंचे जब तक सुबोध ने दम तोड़ दिया था। सूचना पर पहुंची टीटी नगर थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे मौत के कारणों का पता चलता।

पूछताछ में परिजनों ने बताया कि सुबोध किसी तनाव में नहीं थे। न ही उन्हें कोई परेशानी थी। उन्होंने यह कदम क्यों उठाया उन्हें पता नहीं। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा होगा।

Related posts