PS जहांगीराबाद: रास्ता रोककर नौकर ने दुकान के मालिक की बेटी के साथ की छेड़छाड़

भोपाल। राजधानी सहित पूरे प्रदेश में छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां आए दिन रेप औेर छेड़छाड़ की वारदातें सामने आ रही हैं। पुलिस का ढीला रवैया अपनाने के चलते अपराधी बेखौफ हो गए हैं। ऐसा ही छेड़छाड़ का मामला जहांगीराबाद थाने मेें सामने आया जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुकान के नौकर ने छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 36 वर्षीय महिला यादवपुरा जहांगीराबाद में रहती हैं। महिला की 15 साल की बेटी 8वीं क्लास में पढ़ती है। महिला के पति की जहांगीराबाद में जूतों चप्पलों की दुकान है। दुकान में शाहवेज नाम का युवक काम करता है। कुछ दिनों से शाहवेज महिला की बेटी को परेशान कर रहा है वह आते जाते उसके साथ अश्लील हरकतें करता है और बार बार उसे फोन कर धमकी देता है। कल किशोरी स्कूल से लौट रही थी तो शाहवेज ने रास्ता रोककर उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ करने लगा। लड़की किसी तरह उसके चंगुल से छूटी और सीधे अपने घर पहुंची।

घर आकर उसने सारी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद कल महिला बेटी को लेकर जहांगीराबाद थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी शाहवेज के खिलाफ 354 घ, 506, 11,12 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts