PS जहांगीराबाद: रात के अंधेरे में बदमाशों ने ऑटो रोककर की लूटपाट

भोपाल। भोपाल अपराधों का गढ़ बन गया है। बदमाशों को पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। यहां प्रतिदिन चोरी, लूट, बलात्कार, छेड़छाड़, अड़ीबाजी, हत्या और हत्या के प्रयास के मामले सामने आते रहते हैं। इन शर्मनाक घटनाओं ने शहर की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं उन्हें खाकी का कोई डर नहीं है। जहांगीराबाद थाने में लोडिंग ऑटो चालक को रोककर उसके साथ मारपीट और लूटपाट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, अशोक मेहरा भीमनगर में रहता है। वह लोडिंग ऑटो चलाता है। कल रविवार देर रात को वह माल देने के बाद पैसे लेकर वापस घर लौट रहा था। अशोक के साथ उसका एक हेल्पर भी था। रात 11 बजे के करीब जब वह वल्लभ भवन की तरफ जाने वाली ठंडी सड़क पर पहुंचा ही था ​की बाइक सवार लोगों ने ऑटो को रोक लिया। वह कुछ समझा पाता,तभी बाइक से उतरे तीन बदमाशों ने मारपीट करते हुए उसके पास रखे करीब 15 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए।

इसके बाद अशोक संबंधित जहांगीराबाद थाने पहुंचा और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 34 के तहत मामला दर्ज कर पीड़ित के बताए हुए हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts