PS जहांगीराबाद: बहू पर हुकुमत चलाता था ससुर, बेटे ने मार दिया चाकू

भोपाल। राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बाप बेटे ने एक दूसरे को चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसमें पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 51 वर्षीय रफीक खान 41 बड़वाली मस्जिद के पास चिकलोद रोड जिंसी में बेटे समीर और बहु के साथ रहते हैं। वह मूक बधिर हैं। उनकी पत्नी की चार साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। उनके बेटे समीर खान की 1 फरवरी को शादी हुई थी। रफीक अपनी बहू पर हुकुमत चलाता था। वह उससे अपने हाथ पैर तक दबवाता था। यह बात समीर और महिला को पसंद नहीं थी। दो दिन पहले रफीक का बहू से विवाद हुआ था। इसके बाद समीर अपनी पत्नी को पास में ही रहने वाली अपनी मौसी आयशा बी उर्फ अख्तरी बेगम के घर छोड़कर आ गया था।

कल बुधवार की दोपहर अख्तरी बहु को लेकर रफीक के घर उन्हें समझाने आई थी। इस बात पर रफीक ने कहा कि वह अब इस घर में नहीं रहेगा दिल्ली जाकर मजदूरी कर लेगा। रफीक सामान बांधकर किचिन में गया और वहां से चाकू निकालकर बेटे समीर पर वार कर दिया। बचने के लिए समीर ने पिता के हाथ से चाकू छीना और उनके गले पर वार कर दिया। जिससे रफीक बुरी तरह जख्मी होकर नीचे गिर गए। इसके बाद अख्तरी दोनों को इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल लेकर गईं जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सूचना पर पहुंची जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर समीर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। अख्तरी बेगम ने पुलिस को बताया कि जब वह बहु को लेकर घर आईं तो रफीक ने कहा कि बहु उनसे माफी मांगे। जिस पर समीर ने कहा कि वह माफी नहीं मांगेगी और न आपकी सूरत देखना चाहती। इस बात पर बाप—बेटे में विवाद हो गया था और नौबत चाकूबाजी पर आ गई। वहीं समीर का कहना है कि उसके पिता उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखते थे इसलिए वह उसके साथ नहीं रहना चाहता था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts