PS जहांगीराबाद: नौकरी दिलवाने के नाम पर युवती से ठगे डेढ़ लाख रूपए

भोपाल। राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाने में जालसाज द्वारा धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एक युवक ने खुद को बड़ा अफसर बताकर युवती को नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। उसने नौकरी लगवाने के नाम पर युवती से डेढ़ लाख रूपए ले लिए और अब अपना फोन बंद कर लिया। जहांगीराबाद थाना पुलिस ने शिकायत पर जालसाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय अंजना विश्वकर्मा पुत्री रामकिशन विश्वकर्मा सुभाष नगर विदिशा में रहती है। उसकी मुलाकात भीमनगर जहांगीराबाद भोपाल में रहने वाले मोहसिन से हुई थी। मोहसिन ने खुद को सरकार अफसर बताया था। मोहसिन ने युवती को पीडब्ल्यूडी में नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। इसके लिए उसने डेढ लाख रूपयों की मांग की थी। 23 दिसंबर 2018 को युवती ने मोहसिन को डेढ लाख रूपए दिए थे।

पैसे लेने के बाद मोहसिन ने कहा था कि जल्द ही उसके घर नियुक्ति पत्र आएगा। लेकिन युवती के घर कोई नियुक्ति पत्र नहीं आया। युवती ने मोहसिन से इस बारे में बात की तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर टालता रहा। और अब उसने अपना फोन बंद कर लिया।

अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बाद युवती जहांगीराबाद थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts