PS जहांगीराबाद: नए साल के जश्न के दौरान आमने—सामने आए दो पक्ष, चले चाकू

भोपाल। राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाने में दो पक्षों द्वारा एक दूसरे पर चाकू से हमला कर हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। दोनों पक्ष नए साल का जश्न मना रहे थे। तभी पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में विवाद इतना बड़ा की दोनों ने एक दूसरे पर चाकूओं से वार कर दिए। जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 60 वर्षीय वासूदेव पुत्र पूना जी मराठी मोहल्ला भीमनगर में रहते हैं। वामनराव वासूदेव के मुहल्ले में रहते हैं। वासूदेव और वामनराव के बीच पुरानी रंजिश चल रही है। जिसको लेकर दोनों परिवारों में आए दिन विवाद होते रहते हैं।

नए साल की खुशी में कल सोमवार रात बुद्ध​ विहार में नाए साल की पार्टी चल रही थी। पार्टी में वासूदेव के परिवार के चरणदास, सुनील, प्रेमदास और वामनराव के परिवार के राहुल, अंशुल मौजूद थे। सभी डीजे की धुन पर थिरक रहे थे। तभी अंशुल पुरानी बात को चरणदास से बहस करने लगा। बहस बढ़ी तो दोनों परिवार के लोग भी वहां आ गए। देखते ही देखते दोनों परिवार के लोग एक दूसरे की जान का दूश्मन बन गए और एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। चरणदास ने राहुल के पेट में चाकू मार दिया। भाई को लहुलुहान देखकर अंशुल ने चरणदास के भाई को चाकू मार दिया। चाकू से चरणदास पर हमला कर दिया।

लोगों ने इसकी सूचना जहांगीराबाद थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और दोनों पक्षों के खिलाफ 294, 323,307, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। और कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts