PS जहांगीराबाद: जमानत पर जेल से छूटे बलात्कारी ने राजीनामा करने के लिए महिला को धमकाया

भोपाल। राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में बलात्कार की शिकार महिला को जेल से छूटे आरोपी ने राजीनामा करने के लिए दवाब डाला। जब महिला ने इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसे व उसके बेटे को जानसे मारने की धमकी दे डाली। परेशान होकर महिला ने जहांगीराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय महिला चर्च रोड जहांगीराबाद में रहती है। महिला का एक बेटा है। रिजवान नाम का युवक महिला के पड़ोस में रहता है। दो महिने पहले अप्रैल में रिजवान ने जबरन महिला के साथ बलात्कार किया था। जिसकी शिकायत महिला ने महिला थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

लेकिन थोड़े दिन बाद आरोपी को कोर्ट से जमानत मिल गई थी। जेल से बाहर आने के बाद वह महिला पर दवाब बनाने लगा कि राजीनामा कर लो। महिला ने राजीनामा करने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसे व उसके बच्चे को जानसे मारने की धमकी दे डाली। महिला ने उसकी धमकी को नजर अंदाज कर दिया। कुछ दिन पहले महिला किसी काम से जा रही थी तभी आरोपी रिजवान ने उसका रास्ता रोक लिया और राजीनामे के लिए दवाब बनाने लगा।

इसके बाद महिला जहांगीराबाद थाने पहुंची और लिखित शिकायती आवेदन दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts