PS जहांगीराबाद: घर की चारदीवारी में भी महफूज नहीं आबरू, पड़ोसी ने घर में घुसकर की ज्यादती

भोपाल। घर की चार दीवारी किसी भी औरत के लिए सबसे महफूज पनाहगाह होती है लेकिन अब औरतें अपने घरों में भी महफूज नहीं रह गई हैं। औरतों के साथ सबसे ज्यादा रेप और छेड़छाड़ का जुर्म उनके परिचित ही करते हैं। यानि जिन्हें उनकी आबरू की हिफाजत करना चाहिए थी वही इज्जत के लुटेरे साबित हो रहे हैं। ऐसा ही एक बलात्कार का मामला जहांगीराबाद थाने में सामने आया जहां एक पड़ोसी ने ही घर में घुसकर युवती से बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 18 वर्षीय युवती 462/3 भीम नगर में परिवार के साथ रहती है। वह आईटीआई ​गोविंदपुरा से सिलाई का डिप्लोमा कर रही है। युवती के पड़ोस में ही वरूण दुबाने रहता है। युवती से उसकी 5 साल से दोस्ती है। वह दोनों फोन पर भी बातचीत करते हैं। बीते 10 फरवरी को जब युवती घर पर अकेली थी तो वरूण उसके घर पहुंच गया। युवती को तन्हा पाकर उसकी नियत खराब हो गई। और तन्हाई का फायदा उठाकर उसने उसके साथ ज्यादती की। और जानसे मारने की धमकी देकर वहां से चल गया।

2 दिन तक युवती चुप रही। लेकिन जब उसे आत्मग्लानी हुई तो उसने सारी बात परिजनों को बता दी। इसके बाद कल युवती संबंधित जहांगीराबाद थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts