PS जहांगीराबाद: किशोरी का मुंह दबाकर एकांत में ले गया बदमाश, की छेड़छाड़, मारपीट

भोपाल। राजधानी में हर दिन महिलाएं/लड़कियां बदमाशों केे निशाने पर हैं। छेड़छाड़ का एक शर्मनाक मामला राजधानी भोपाल के जहांगीराबाद थाने में सामने आया है। जहां एक नाबालिग के साथ मुहल्ले में रहने वाले युवक ने अश्लील छेड़छाड़ की। जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय गीता यादव पत्नी कमल यादव जहांगीराबाद में रहती हैं। ​महिला की 16 साल की बेटी कक्षा 11वीं की छात्रा है। किशोरी रोजाना शाम को घर के नजदीक ही कोचिंग जाती है। कुछ दिनों से पड़ोस में रहने वाला अमन किशोरी को आते जाते परेशान कर रहा था। शनिवार को जब किशोरी कोचिंग से घर लौट रही थी तो अमन ने उसका मुंह दबाकर उसे एकांत में ले गया। यहां जानसे मारने की धमकी देकर अमन ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। जब किशोरी ने शोर मचाया तो अमन ने उसके साथ मारपीट कर दी। और उसे वहीं छोड़कर भाग गया।

घर जाकर लड़की ने सारी बात परिजनों को बताई। आरोपी युवक को सबक सिखाने के लिए किशोरी की मां गीता जहांगीराबाद थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी अमन के खिलाफ धारा 354, 354 घ, 294, 323, 11,12 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts