PS जहांंगीराबाद: पहले प्रेम जाल में फंसाया, फिर निकाह का वादा कर युवती से किया बलात्कार

भोपाल। रिश्ते, नाते, प्यार, महोब्बत इस कलयुगी दुनिया में कोई मायने नही रखते हैं। यहां मतलबी लोग अपने स्वार्थ के लिए ही दूसरों का इस्तेमाल करते हैं। ऐसा ही एक मामला जहांगीराबाद थाने में सामने आया है। जहां एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जब फर्ज निभाने की बात आई तो युवक मुकर गया। जहांंगीराबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, शीबा (परिवर्तित नाम) उम्र 20 साल मकान नंबर 20 गली नंबर 2 जोगीपुरा जहांगीराबाद में रहती है। युवती के बड़े पापा पड़ोस में ही रहते हैं। इसलिए दोनों परिवारों का एक दूसरे के यहां आना जाना था। बड़े पापा के बेटे सद्दाम ने दो महिने पहले युवती को शादी के लिए प्रपोज किया था। युवती भी सद्दाम को पसंद करती थी इसलिए उसने शादी के लिए हामी भर दी। 14 नवंबर 2018 को सद्दाम ने बहला फुसलाकर उसके साथ जिस्मानी रिश्ता बना लिया। इसके बाद जब युवती निकाह की बात करती तो सद्दाम टालता रहता। जब युवती ने ज्यादा जोर डाला तो सद्दाम ने निकाह करने से साफ इंकार कर दिया। और यह बात किसी को बताने पर उसे जानसे मारने की धमकी दे डाली।

बेवफाई से टूट चुकी युवती ने किसी तरह सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद युवती संबंधित जहांगीराबाद थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सद्दाम के खिलाफ धारा 376 (2) एच, 506 के तहत बलात्कार का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts