PS छोला मंदिर: शादी का झांसा देकर डॉक्टर ने सहपाठी के साथ की ज्यादती, अश्लील वीडियो बनाया

भोपाल। एक डॉक्टर द्वारा सहपाठी डॉक्टर के साथ शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। रेप के बाद आरोपी ने महिला का वीडियो बना लिया था। जिसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ ज्यादती करने लगा। जब महिला ने शादी करने से इंकार कर दिया तो आरोपी को सबक सिखाने के लिए वह छोला मंदिर थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 32 वर्षीय महिला उज्जैन की निवासी है। 2006 में वह डॉकटरी की पढ़ाई करने भोपाल आई थी। जिस कॉलेज में उसने एडमीशन लिया था उसी में सिद्धार्थ दीक्षित नाम का युवक भी पढ़ाई कर रहा था। सिद्धार्थ तिरूपति अभिनव होम्स अयोध्या बायपास रोड छोला मंदिर इलाके में रहता था। साथ पढ़ते—पढ़ते दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी और उसका सिद्धार्थ के घर आना जाना भी होने लगा था। पढ़ाई के बाद महिला उज्जैन चली गई थी। 7 अप्रैल 2016 को महिला भोपाल आई थी। सिद्धार्थ ने उसे अपने घर बुलाया था। महिला सिद्धार्थ से मिलने उसके घर गई थी तभी शादी का वादा कर सिद्धार्थ ने उसके साथ जिस्मानी रिश्ता बना लिया था। इस दौरान सिद्धार्थ ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था।

इसके बाद सिद्धार्थ वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ आए दिन बलात्कार करने लगा। जब महिला शादी का कहती तो वह बहाना बनाकर टाल देता। महिला ने जब बार बार शादी के लिए दवाब बनाया तो उसने शादी करने से साफ मना कर दिया और उसने उसे जानसे मारने की धमकी दे डाली।

अपने साथ हुई दगाबाजी से हताश महिला ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद कल महिला उज्जैन थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर केस की फाइल भोपाल के छोला मंदिर थाने भिजवा दी। छोला मंदिर थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts