PS छोला मंदिर: लूट की योजना बना रहे कुख्यात बदमाश हथियार सहित पकड़ाए, दो फरार

भोपाल। चोरी, चेन स्नेचिंग, वाहन चोरी और लूट की घटनाओं से परेशान पुलिस को थोड़ी राहत मिली है। छोला मंदिर थाना पुलिस ने मुखबिर की इत्त्लिा पर लूट की योजना बना रहे 3 बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। वहीं दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार और चाकू बरामद कर लिए हैं।

एसपी नॉर्थ हेमंत चौहान ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि, कल रविवार को छोला मंदिर थाना पुलिस को खबरी से सूचना मिली थी कि कोच फेक्ट्री के पास बायपास रोड पर कुछ लोग हथियार लेकर घूम रहे हैं और लूट की योजना बना रहे हैंं। सूचना पुख्ता होने पर पुलिस अपने दलबल के साथ उस स्थान पर पहुंची और 3 लोगों को जाल बिछाकर दबोच लिया। लेकिन दो बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग गए। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 रिवॉल्वर, 1 पिस्टल, 4 कट्टे, 5 जिंदा कारतूस और एक चाकू बरामद कर लिया हैं। आरोपियों की पहचान राजा उर्फ धर्मेंद्र निवासी द्वारका नगर बजरिया, रवि, बाथम निवासी लक्ष्मी नगर छोला मंदिर और अंकित पाठक निवासी शिवनगर छोला मंदिर के रूप में हुई है। वहीं दो आरोपी बलराम और विनय भागने में सफल रहे।

एसपी ने बताया कि आरोपी इलाके में चोरी की योजना बना रहे थे। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ 399, 402, 25, 27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। आरोपी इलाके के कुख्यात बदमाश हैं उनके खिलाफ राजधानी के विभिन्न थानों में अपराधिक मामले दर्ज हैं।

Related posts