PS छोला मंदिर: भरोसे में लेकर पड़ोसी कर रहा था विधवा महिला के साथ 3 साल से रेप, अब शादी से मुकरा

भोपाल। राजधानी भोपाल के छोला मंदिर थाने में लव सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है। जहां एक खुदगर्ज प्रेमी शादी का वादा कर विधवा महिला के साथ 2 साल से बलात्कार कर रहा था। जब युवक का महिला से जी भर गया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। युवक को सबक सिखाने के लिए महिला थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय महिला कैंची छोला में रहती है। महिला घरों के पति की मौत हो चुकी है। उसकी दो बेटियां हैं। घर चलाने के लिए महिला लोगों के घरों में साफ सफाई का काम करती है। 3 साल पहले महिला का पति कैंसर की बीमारी से जूझ रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाले अंकित ने महिला की आर्थिक मदद की और उसे अपने भरोसे में ले लिया। अंकित पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। महिला का पति बीमार रहता था लिहाजा अंकित उसे अच्छा लगने लगा क्योंकि वह वक्त वक्त पर उसकी मदद करता रहता था। एक दिन अंकित ने मौका पाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद तो सिलसिला ही बन गया। अंकित आए दिन महिला के साथ जिस्मानी रिश्ता बनाने लगा। कुछ दिन पूर्व महिला के पति की मौत हो गई। इसके बाद अंकित ने महिला को शादी का झांसा दिया और लगातार उसके साथ ज्यादती करने लगा। जब महिला शादी का कहती तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। जब महिला ने ज्यादा दवाब बनाया तो अंकित ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया।

इसके बाद महिला कल छोला मंदिर थाने पहुंची और बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2)एन के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts