PS छोला मंदिर: घर में किशोरी को तन्हा देखकर पड़ोसी युवक की नियत हुई खराब, की छेड़छाड़

भोपाल। मध्यप्रदेश में लड़कियों के साथ छेड़खानी, बदसलूकी की घटनाएं आप रोज सुनते और पढ़ते होंगे। कभी स्कूल कॉलेज आते—जाते लड़कियों पर फब्तियां कसना, कभी अकेला पाकर तो कभी उनके घरों में घुसकर छेड़ने की घटनाएं रोजाना अखबार की सुर्खियों में बनीं रहती हैं। बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है। ऐसा ही एक मामला छोला मंदिर थाने में सामने आया है। जहां एक बदमाश ने घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की। छोला मंदिर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 13 वर्षीय किशोरी फैस—1 शिवनगर कॉलोनी छोला मंदिर इलाके में रहती है। 11 जनवरी की सुबह किशोरी घर पर अकेली थी। तभी पास का रहने वाला राजकुमार लोधी घर में घुस आय़ा और नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने लगा। किशोरी ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो बदमाश किसी को न बताने का कहकर वहां से भाग गया। किशोरी ने धमकी के डर से परिजनों को कुछ नहीं बताया। जब किशोरी को आत्मग्लानी हुई तो उसने हिम्मत करके घर वालों को सारी बात बता दी।

इसके बाद परिजन छोला मंदिर थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी राजकुमार लोधी के खिलाफ धारा 452,354,354 ख, 7,8 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts