PS छोलामंदिर: परिवार की मौजूदगी में घर में घुसा बदमाश, युवती के साथ की छेड़छाड़

भोपाल। राजधानी भोपाल में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। वह अब लोगों की मौजूदगी में ही वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे। ऐसा ही एक मामला छोलामंदिर थाने में सामने आया जहां एक पड़ोसी ही घर में घुसकर जानसे मारने की धमकी देकर युवती के साथ छेड़छाड़ करके फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, राजकुमार माहौर छोला मंदिर इलाके में रहते हैं। उनकी 20 वर्षीय बेटी बैंगलोर में एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ले रही है। वह कुछ दिनों के लिए अपने घर भोपाल आई हुई है। शुक्रवार शाम को युवती अपने कमरे में थी और परिवार के लोग अपने कामों में लगे थे। तभी पड़ोस में रहने वाला भवानी पवार चोरों की तरह उनके घर में घुसकर युवती के कमरे में चला गया। भवानी युवती पर दोस्ती करने का दवाब बनाने लगा। किशोरी ने विरोध किया तो भवानी ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। किशोरी ने मदद के लिए शौर मचाया तो बदमाश ने उसे जाति से संबंधित गालियां दी और उसे जानसे मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया।

इसके बाद कल युवती छोला मंदिर थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपी भवानी पवार के खिलाफ धारा 452, 354,294, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Related posts