PS चूनाभट्टी: शराब ठेकेदार के लोगों ने बार के सुरक्षा गार्ड को पीटा, गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी भोपाल में अपराध बढ़ते ही चले जा रहे हैं। आए दिन लूट, चोरी, मारपीट, हत्या और हत्या के प्रयास के मामले सामने आ रहे हैं। मारपीट का एक मामला चूनाभट्टी इलाके में सामने आया है। जहां चूनाभट्टी स्थित ओरिएंट होटल एंड बार के सुरक्षा गार्ड को बोलेरो सवार चार अज्ञात लोगों ने जमकर मारपीट कर दी। मारपीट का आरोप शराब ठेकेदार के लोगों पर लगा है, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उन्हें शक था कि बार में लोकल से नहीं, बल्कि कहीं और से शराब लाकर पिलाई जा रही है। चूना भट्टी पुलिस ने मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय जगमोहन धाकड़ सब्जी फॉर्म, शाहपुरा में रहते हैं। वह ओरिएंट होटल एंड बार में सुरक्षा गार्ड हैं। ये बार संजय चावला का है, जिनके पास गांधी नगर में शराब दुकान भी है। बुधवार रात को जगमोहन बार में ड्यूटी कर रहे थे। रात पौने दो बजे बोलेरो में सवार होकर चार लोग आए और गार्ड से गाली गलोच करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने डंडे से जगमोहन को जमकर पीटा। इसके बाद बदमाश उन्हें धमकाते हुए फरार हो गए।

जगमोहन संबंधित चूनाभट्टी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर बदमाशों के खिलाफ मारपीट, धमकाने और गाली गलोच का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जो शराब ठेकेदार हरि वल्लभ शिवहरे के लोग हैं। आरोपियों को शक था कि बार में किसी और दुकान से शराब लाकर पिलाई जाती है। नियमत: किसी भी बार में पास की दुकान से शराब लाई जानी चाहिए।

Related posts