PS चूनाभट्टी: मनचलों का आतंक, सहेली के साथ घूमने गई छात्रा के साथ छेड़छाड़

भोपाल। हर पांच साल के बाद सरकार बदलती है और उन हर पांच साल के बाद आने वाली सरकार से सबका एक ही कयास रहता है और एक ही सवाल रहता है वह यह कि आखिर कब वो दिन आएगा जब महिलाएं, बच्चियां रातों के अंधेरों और दिन के उजालों में मेहफूज रहेंगी। आज हर दिन महिलाओं, बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आती रहती हैं। पुलिस अपराधों को रोकने के लिए भले ही लाख प्रयास करे, लेकिन बेखौफ मनचलों पर पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है। मनचलों ने लड़कियों का सड़क पर चलना मुश्किल कर दिया है। छेड़छाड़ का एक मामला चूनाभट्टी थाने में दर्ज हुआ है जहां एक परिचित ने युवती के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 25 साल की युवती भोपाल के एक निजी कॉलेज से सीए की पढ़ाई कर रही है। अमन गुप्ता नाम का युवक उसका पूर्व परिचित है। अमन भी उसके कॉलेज में पढ़ाई करता था। अमन युवती पर बुरी नजर रखता था जिसके चलते उसने उससे दूरी बना ली थी। कल युवती अपनी एक सहेली के साथ एक्टिवा से कलियासोत डेम घूमने गई थी। वहां अमन भी अपनी कार से आ गया। उसने युवती से बात करने का दवाब बनाया। युवती ने उसे नजरअंदाज किया तो अरोपी ने उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ कर दी। शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग गया।

इसके बाद ​युवती थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 345 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts