PS चूनाभट्टी: नगर निगम कर्मचारी को बदमाशों ने छुरी मारी, लूटी स्कूटी, नगदी और मो​बाइल

भोपाल। राजधानी भोपाल में जुर्म कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक वारदातें सामने आ रही हैं। इन शर्मनाक घटनाओं ने राजधानी भोपाल की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है। अपराधी बेलगाम हो गए हैं उन्हें खाकी का कोई डर नहीं है। ताजा मामला चूना भट्टी इलाके में सामने आया है। जहां इलाके के दो बदमाशोंं ने एक युवक पर चाकूओं से वार कर दिए और उससे 50 हजार की लूटपाट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय संजू ओनकर झुग्गी बस्ती दुर्गा नगर में परिवार के साथ रहता है। वह नगर निगम में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी है। कल वह अपने एक दोस्त के साथ सिंचाई विभाग पंप हाउस कॉलोनी में था। तभी वहां इलाके के पुराने बदमाश टिंगू उर्फ प्रमोद व अल्लू उर्फ अलीम खान उसके उसके पास आए। वह दोनों उस पर पैसों की अड़ीबाजी डालने लगे। संजू ने पैसे देने से मना किया तो टिंगू और अल्लू ने उसके साथ मारपीट कर दी। टिंगू ने अपने पास रखा चाकू निकालकर संजू के पैर में मार दिया। इसके बाद दोनोंं बदमाशोंं ने उससे दो मोबाइल, 2700 रूपए की नगदी और उसकी स्कूटी की चाबी लेकर वहां से फरार हो गए। इसके बाद संंजू अपने घर पहुंचा। कुछ देर बाद दोनों बदमाश उसके घर मेंं जबरन घुस गए और उसके साथ फिर से मारपीट की तथा उसके भाई का महंंगा मोबाइल लेकर वहां से भाग गए।

इसके बाद संंजू चूना भट्टी थाने पहुंचा और रिपोर्ट लिखवाई। संजू के अनुसार बदमाशों ने उससे 50 हजार की लूट की है। पुलिस ने टिंगू उर्फ प्रमोद व अल्लू उर्फ अलीम खान के खिलाफ धारा 294,394, 452, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लिया जाएगा।

Related posts