PS गौतम नगर: महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था युवक, पति पहुंचा तो तीसरी मंजिल से कूद गया

भोपाल। राजधानी भोपाल के गौतमनगर इलाके में एक महिला के साथ घर में घुसकर एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला के पति और जेठ के घर पहुंचने पर युवक ने तीसरी मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। इससे वह नीचे खड़े एक ऑटो पर गिरकर जख्मी हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय महिला की शादी सीहोर में हुई थी। नर्सिंग की पढ़ाई के लिए वह भोपाल के शारदा नगर नारियलखेड़ा में किराए से अकेले रहने लगी थी। बीएससी नर्सिंग के तृतीय वर्ष में उसने एक निजी अस्पताल में नर्स की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। कॉलेज में राजेश नाम का युवक मेडिकल चलाता था। राजेश ने महिला से पहचान बढ़ा ली थी। राजेश को पता था कि महिला घर में अकेली रहती है। करीब 6 महीने पहले राजेश मिलने के बहाने महिला के घर पहुंचा और डरा-धमकाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद बदनाम करने की धमकी देकर आए दिन राजेश उसके साथ बलात्कार करता था।

महिला के पड़ोसी ने महिला के पति को सूचित किया कि उसके घर में उसकी पत्नी से मिलने एक युवक आता रहता है। महिला का पति अपने बड़े भाई के साथ पत्नी के कमरे पर पहुंचा। जहां राजेश महिला के साथ जबरदस्ती कर रहा था। महिला के पति और भाई को देखकर उसने भागने की कोशिश की। जब भागने के लिए कहीं कोई रास्ता नहीं मिला तो वह मकान की तीसरी मंजिल की बालकनी से कूद गया। जिसमें उसे कुल्हे में चोट आ गई। इसके बाद पति और जेठ ने राजेश को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

गौतमनगर थाना पुलिस ने आरोपी राजेश के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts