PS गौतमनगर: बदमाशों की दहशत, किशोरी ने छेड़छाड़ से परेशान होकर मदरसे जाना छोड़ा

भोपाल। हर पांच साल के बाद सरकार बदलती है और उन हर पांच साल के बाद आने वाली सरकार से सबका एक ही कयास रहता है और एक ही सवाल रहता है वह यह कि आखिर कब वो दिन आएगा जब महिलाएं, बच्चियां रातों के अंधेरों और दिन के उजालों में मेहफूज रहेंगी। आज हर दिन महिलाओं, बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आती रहती हैं। पुलिस अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ऐसा ही छेडछाड़ का एक मामला राजधानी भोपाल के गौतमनगर थाने में सामने आया है। जहां एक नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ कर रहा था। आरोपी के डर से किशोरी ने मदरसे में जाना भी छोड़ दिया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 17 साल की लड़की आरिफ नगर में रहती है। वह स्कूली पढ़ाई छोड़ चुकी है और मदरसे में दीनी तालीम हासिल करने जाती है। पिछले कई दिनों से उसे पड़ोस में रहने वाला वसीम परेशान कर रहा था। वह मदरसे आते जाते वक्त उसका पीछा करता है और उस पर अश्लील कमेंट्स करता है। तंग आकर किशोरी ने मदरसे जाना भी छोड़ दिया था। कल गुरूवार को लड़की किसी काम से घर से निकली तो वसीम ने रास्ता रोककर उसके साथ अश्लील हरकतें कर दीं।

जिसके बाद किशोरी ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद मां संबंधित गौतमनगर थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी वसीम के खिलाफ धारा 354, 354क, 354घ, 7,8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts