PS गौतमनगर: पति के दोस्त ने घर में घुसकर महिला को बनाया हवस का शिकार

भोपाल। मप्र में बलात्कार के मामलों की बाढ़ आ गई है। अब तक प्रदेश में जितनी भी सरकारें आईं चाहे वह बीजेपी हो या कांग्रेस की वह बलात्कार जैसे घिनौने अपराध पर लगाम नहीं लगा पाई हैं। आए दिन राजधानी सहित पूरे प्रदेश में नाबालिगों/महिलाओं के साथ हैवानियत का गंदा खेल जारी है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर एक महिला अपने पति के दोस्त की दरिंदगी का शिकार हुई है। गौतमनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय मस्जिद के पास नारियल खेड़ा में मायके में रहती है। उसकी पति के साथ अनबन हो गई थी जिसके चलते वह एक महिने पहले मायके आ गई थी। सलमान नाम का युवक उसके पति का दोस्त है। उसका पूर्व से महिला के घर आना जाना था। कल शनिवार को दोपहर 2 बजे सलमान महिला के घर आया। उस वक्त महिला घर में अकेली थी। अकेलेपन का फायदा उठाकर सलमान ने जबरन उसके साथ बलात्कार किया। और यह बात किसी को बताने पर उसे जानसे मारने की धमकी दे डाली।

परिजनों की आमद पर महिला ने सारी बात उन्हें बताई। इसके बाद महिला गौतमनगर थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सलमान के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts