PS गोविंदपुरा: विवाद के बाद पत्नी गई मायके, पति ने लगा ली फांसी

भोपाल। राजधानी के गोविंदपुरा थाने में एक युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मृतक का अपनी पत्नी से आए दिन विवाद होता रहता था। कल भी विवाद के बाद पत्नी रिश्तेदार के चली गई थी। जिसके बाद युवक ने मौत को गले लगा लिया। गोविंदपुरा थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय पुष्पेंद्र विश्वकर्मा पुत्र रामपति विश्वकर्मा होलीवाड़ा बड़खेड़ा में रहता था। वह कारपेंटर था। रामपति की एक साल पहले ही शादी हुई थी। पुष्पेंद्र का अपनी पत्नी से आए दिन विवाद होता रहता था। दोनों की लड़ने की आवाजें पड़ोसियों को सुनाईं देती थीं। कल सुबह भी पति पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ जिसके बाद पत्नी अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई। पत्नी के मायके जाने से नाराज पुष्पेंद्र ने शाम को फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली।

रिश्तेदारों ने उसे फोन लगाया तो उसने उठाया नहीं। वह घर आए तो देखा की दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने बहुत देर तक पुष्पेंद्र को आवाज दी लेकिन अदंर से कोई आवाज नहीं आई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पुष्पेंद्र को फांसी पर लटका हुआ देखा। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के कारणों का पता चलता।

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक और उसकी पत्नी में आए दिन विवाद होते रहते थे। फांसी लगाने से पहले भी पुष्पेंद्र की पत्नी से लड़ाई हुई थी जिसके बाद वह रिश्तेदार के चली गई थी। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Related posts