PS गोविंदपुरा: बुटिक संचालक के घर चोरों का धावा, 6 लाख का माल चोरी

भोपाल। राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में चोरी का मामला सामने आया है। इलाके में रहने वाले बुटिक संचालक के फ्लेट का ताला चटकाकर चोर जेवरात और नगदी चुराकर ले गए। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, विनय खरे समृद्धि कॉम्प्लेक्स रचना नगर में परिवार के साथ रहते हैं। वह और उनकी पत्नी एमपी नगर में बुटिक चलाते हैं। कल शनिवार सुबह विनय व उनकी पत्नी बेटे को लेकर स्कूल में आयोजित पैरेंट्स मीटिंग में गए थे। जबकि बेटी स्कूल गई थी। स्कूल से तीनों बुटिक चले गए। जब दिन में खाना खाने के लिए घर आए तो देखा कि मेन गेट की कुंदी उखड़ी हुई थी। वह अंदर दाखिल हुए तो सारा सामान बिखरा हुआ पाया। अलमारी का लॉकर टूटा हुआ था। उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात और 50 हजार रूपए की नगदी गायब थी। बदमाशों ने फिंगर प्रिंट मिटाने के लिए टूटे ताले को पोंछकर बाहर फेंक दिया था।

इसके बाद विनय संबंधित गोविंदपुरा थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। फरियादी के अनुसार चोरी हुए माल की कीमत 6 लाख रूपए है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ 457,380 के तहत मामला दर्ज कर चोरों का पता लगाने में जुट गई है।

Related posts