PS गुनगा: शराब ठिकाने लगा रहा था तस्कर, पुलिस ने दबोचा

भोपाल। राजधानी भोपाल में शराब बनाने का धंधा खूब फल फूल रहा है। पुलिस प्रतिदिन अवैध शराब समेत इसके कारोबारियों को पकड़ भी रही है। इसके बावजूद अवैध शराब के कारोबार पर लगाम नहीं लग पा रही है। छोटे—मोटे तस्कर ही पुलिस के हाथ लग जाते हैं। लेकिन पुलिस बड़े कारोबारियों को अब तक पकड़ने में नाकाम हुई है। ऐसा ही एक मामला राजधानी के गुनगा थाने में सामने आया है। जहां ठिकाने पर पहुंचाने से पहले ही पुलिस ने शराब तस्कर को दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियत के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कल शुक्रवार को गुनगा थाना पुलिस को अपने मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम धमर्रा में एक युवक शराब सप्लाई करने जा रहा है। सूचना पुख्ता होने पर पुलिस उस स्थान पर पहुंची जहां उन्हें एक युवक संदिग्ध दिखाई दिया। पुलिस को देखकर तस्कर ने छू होने की कवायद की। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। आरोपी की भूरा उर्फ दिनेश खंगार के रूप में हुई है। पुलिस को आरोपी के पास से शराब के 295 क्वार्टर बरामद हुए हैं। जिसकी कीमत लगभग 17 हजार के करीब बताई जा रही है।

पुलिस ने आरोपी भूरा उर्फ दिनेश खंगार के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts