PS गुनगा: मंदिर से घर लौट रहे बाइक सवार पति-पत्नी को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत

भोपाल। राजधानी भोपाल के गुनगा इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां चमारी नदी के पास एक मंदिर से पूजा कर घर लौट रहे बाइक पर सवार दंपती को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है वहीं पुलिस ट्रक और चालक की तलाश में लगी है।

जानकारी के अनुसार, ठाकुर प्रसाद मेहर गांव बिशनखेडी में रहते हैं। ठाकुर प्रसाद खेती-किसानी करते हैं। ठाकुर प्रसाद और उनकी पत्नी फूलबाई बाइक से कल रविवार दोपहर बरखेड़ी इलाके में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए थे। जब वहां से लौट रहे थे तो चमारी नदी के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ठाकुर प्रसाद सड़क के किनारे गिर गए, जबकि फूलबाई के ऊपर से ट्रक का पिछला पहिया गुजर गया। हादसे में फूलबाई की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।

Related posts