PS गुनगा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर खाई में गिरा, दबकर ट्रैक्टर मालिक और ड्राइवर की मौत

भोपाल। राजधानी भोपाल से सटे गुनगा इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां एक ट्रैक्टर बेकाबू होकर 10 फीट गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें ट्रैक्टर मालिक और ड्राइवर की दबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शवों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस हादसे की वजह की जांच कर रही है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय अखिलेश यादव पुत्र नन्नूलाल कल्याणपुर सूखी सेवनिया में रहता था। वह पेशे से किसान था। शनिवार रात को वह चिकलोद खुर्द रायसेन निवासी ड्राइवर 18 वर्षीय रूपसिंह अहिरवार के साथ ट्रैक्टर लेकर ​ट्रॉली लेने बैरसिया गया था। देर रात दोनों बैरसिया से ट्रैक्टर में ट्रॉली लगाकर सूखी सेवनिया के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान इमला चौकी से करीब पांच किलोमीटर पहले ग्राम सेमरी जोड़ के पास रफ्तार तेज होने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्राली समेत सड़क किनारे पलट गया। इस हादसे में ड्रायवर रूपसिंह और ट्रैक्टर मालिक अखिलेश दब गये।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों की मदद से ट्रैक्टर ट्राली को उठाकर गंभीर रूप से घायल अखिलेश और रूपसिंह को इलाज के लिए ईंटखेड़ी स्थित संजीवनी अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts