PS गांधीनगर: 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

भोपाल। राजधानी भोपाल के गांधीनगर इलाके में 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम पड़ोस में रहने वाले युवक ने दिया। जब किशोरी की तबियत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल लेकर जहां पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। शिकायत पर गांधीनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 15 साल की किशोरी अपनी मां के साथ सेक्टर टू गांधी नगर में डेढ साल से किराए से रह रही है। उसके पिता जबलपुर में रहते हैं। लेकिन माता—पिता में विवाद होते रहते थे जिसके चलते उसकी मां उसे लेकर भोपाल आ गईं। नीरज किशोरी के पड़ोस में ही रहता है। युवक ने लड़की को अपने घर में खाना बनाने के काम पर रखा था। 27 मार्च को जब किशोरी खाना बनाने गई तभी नीरज ने डरा धमकाकर उसकेे साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद लगातार उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

कुछ दिन पहले लड़की के माता—पिता में बातचीत शुरू हो गई तो किशोरी की मां उसे अपने साथ जबलपुर ले गईं। ​जहां किशोरी की तबियत बिगड़ गई। जब परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि उसे डेढ़ महिने का गर्भ है। ​मां ने किशोरी से पूछा तो उसने बताया कि नीरज ने उसके साथ बलात्कार किया है।

इसके बाद कल मां बेटी को लेकर गांधीनगर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत पर नीरज के खिलाफ 376(2) आई, 376 (2) एन, 3,4 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts