PS गांधीनगर: मंदबुद्धि किशोर के साथ पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़कों ने किया अननैचुरल सेक्स

भोपाल। राजधानी भोपाल के गांधीनगर इलाकेे में रहने वाले नाबालिग बालक के साथ पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़कों दवारा अप्राकृतिक यौनाचार किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ि़त नाबालिग की मां ने कल शाम थाने में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल दोनों नाबालिग आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 16 साल का किशोर बंजारा बस्ती अब्बास नगर में रहता है। वह दिमागी तौर पर कमजोर है। बीते 15 मई को इलाके में रहनेे वाले नाबालिग लड़के उसे बहला फुसलाकर उसे प्रज्ञान कॉलेज गल्र्स हॉस्टल के पीछे सुनसान इलाके मेंं ले गए थे और डरा धमकाकर उसके साथ अननैचुरल सेक्स किया। किशोरी डर गया और उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

कल किशोर की मांं उसेे लेकर प्रज्ञान कॉलेज के पास रहनेे वाले अपनेे एक रिश्तेदार के यहांं जा रही थींं कॉलेज को देखकर किशोर डर गया और मां से बोला यहां नहीं चलोे वह लोग उसके साथ फिर से गंदा काम करेंगे। जब मां ने उससे पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी।

इसके बाद मां बेटे को लेकर गांधीनगर थाने पहुंची और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ धारा 377, 506,34 के तहत आप्रकृतिक कृत्य का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही बालक की मेडिकल जांच भी कराई जाएगी। दोनों नबालिग आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts