PS गांधीनगर: पत्नी से विवाद के बाद कारोबारी ने लगाई फांसी

भोपाल। राजधानी भोपाल के गांधीनगर इलाके में एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है। जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक अपनी पत्नी से आए दिन हो रहे झगड़ों से तंग आ गया था। जिसके चलते उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया। गांधी नगर थाना पुलिस ने मृग कायम कर जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय गब्बर मोठवानी उर्फ हीरा पुत्र मोहन मोटवानी, प्रताप वार्ड सब्जी मंडी के पास गांधी नगर में रहते थे। उनके परिवार में दो बच्चे पत्नी और माता—पिता हैं। सोमवार सुबह गब्बर ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना का पता तब चला जब माता—पिता ने उसे कमरे में फांसी पर झूलते देखा। उन्होंने तुरंत गांधीनगर थाने में इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के असली कारणों का खुलासा होता।

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि गब्बर की उसकी पत्नी से आए दिन विवाद होता था। जिससे गब्बर तनाव में रहता था। चार दिन पूर्व गब्बर की पत्नी ने थाने में उसके खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद पत्नी बच्चों को लेकर मायके रहने चली गई थी। पुलिस को यह भी पता चला है कि गब्बर ने तीन शादियां की थीं।

Related posts