PS खजूरी: मेहमान बना हैवान, किशोरी को तन्हा देखकर की ज्यादती

भोपाल। उस मासूम को क्या पता था कि जिस मेहमान-जानकार को वह अपने घर में बुला रही है वह ही हैवान बनकर उसकी अस्मत लूट लेगा। जी हां ऐसा ही एक शर्मनाक मामला खजूरी थाने में दर्ज हुआ है। जहां एक रिश्तेदार ने नाबालिग लड़की को देखकर उसके साथ ज्यादती की। आरोपी यहीं नहीं रूका…वह लड़को को अपने साथ पिपरिया ले गया और दो दिन तक उसकी अस्तम लूटी। किसी तरह मासूम उसके चंगुल से छुटकर अपने घर पहुंची। खजूरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 16 वर्षीय किशोरी ग्राम मुगालिया छाप में मां और भाई के साथ रहती है। वह गांव के ही स्कूल में 10 क्लास की छात्रा है। उसके पिता की मृत्यू हो चुकी है। मां मेहनत मजदूरी करती है। 7 मार्च को मां काम पर गई थी। उसका भाई स्कूल गया था। लिहाजा वह घर पर अकेली थी। तभी उसका एक रिश्तेदार पिपरिया होशंगाबाद निवासी सतीश विश्वकर्मा शादी का कार्ड देने उसके घर आया। किशोरी को अकेला पाकर सतीश की नियत ढोल गई। उसने जानसे मारने की धमकी देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर आरोपी उसे अपने साथ पिपरिया ले गया और दो दिन उसके साथ ज्यादती की।

किशोरी ने किसी तरह यह बात एक महिला को बताई। महिला ने किशोरी के भाई को कॉल करके सारी बात बताई। भाई ने पुलिस को सूचित किया और पिपरिया जाकर किशोरी को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी सतीश को हिरासत में ले लिया है। और मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts