PS खजूरी: बहन से राखी बंधवाने के लिए इंदौर से आया भाई, करंट लगने से मौत

भोपाल। कल शुक्रवार को राजधानी भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र के भौरी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां करंट की चपेट में आने से 12 साल के मासूम की मौत हो गई। मृतक रक्षा बंधन मनाने के लिए इंदौर से भोपाल आया था। भाई की कलाई पर राखी बांधने का अरमान देख रही बहन का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, नारायण सिंह वार्ड 3 ग्राम भौरी में रहते हैं। वह एक किसान हैं। उनके चार बच्चे हैं। आरती, सपना, रोहित और सचिन। आरती की इंदौर में शादी हुई है। पढ़ाई के चलते सचिन अपनी बहन के साथ इंदौर में रहता था। वह निजी स्कूल में पढ़ाई कर रहा था। रक्षा बंधन के त्योहार पर आरती पति और सचिन के साथ मायके आई थी।

कल शुक्रवार सुबह सचिन नहाने गया था। जहां पानी गर्म करने वाली रॉड ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। करंट लगते ही सचिन चीखा। परिजनों ने उसे बाथरूम में जाकर देखा तो वह फर्श पर पड़ा हुआ था। परिजन उसे तुरंत हमीदिया अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम करा लिया है। सचिन राखी बहन सपना से राखी बंधवाने के लिए भोपाल आया था। भाई के यूं चले जाने से बहन का रो—रोकर बुरा हाल है।

Related posts