PS कोहेफिजा: सूने घर में चोरों की धमाचौकड़ी, रिवॉल्वर सहित 14 लाख का माल किया पार

भोपाल। राजधानी भोपाल में शायद ही कोई दिन होगा जब चोरी, लूट या अन्य अपराधिक घटनाएं न हों। चोरोंं ने लोगों का शहर से बाहर जाना भी दुश्वार कर रखा है। चोरी की इन वारदातों से लगता है कि चोरों को खाकी का कोई डर नहीं रह गया है। ऐसा ही एक चोरी का मामला कल कोहेफिजा थाने में सामने आया जहां एक सूने मकान का ताला तोड़कर चोर 14 लाख रूपए का माल पार कर गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, पियुष गुप्ता 42 एनआरआई कॉलोनी हाउसिंग बोेर्ड कॉलोनी में रहते हैं। वह चूड़ियों का व्यापार करते हैं। उनकी कोतवाली रोड पर नीलम बैंगल्स नाम से दुकान है। 11 जून को वह सपरिवार लंदन गए थे। उन्होंने अपने घर के नौकरों की भी छुट्टी कर दी थी। कल गुरूवार को जब वह वहां से वापस आए तो मेन गेट का ताला लगा हुआ था। उन्होंने ताला खोला और अंदर गए तो देखा की अंदर के कमरे का गेट अंदर से लॉक था जबकि वह ताला लगाकर गए थे। वह छत के रास्ते घर में दाखिल होने लगे तो देखा की छत से अंदर जाने वाला दरवाजा टूटा हुआ पड़ा था। उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। वह कमरे में दाखिल हुए तो अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात, 8 लाख की नगदी, भगवान की चांदी की मूर्ति, आईपेड, उनकी रिवॉल्वर, 15 जिंदा कारतूस और किचन में रखे बर्तन गायब थे।

इसके बाद पियुष कोहेफिजा थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों का जल्द से जल्द पता लगाने का आश्वासन देकर फरियादी को वहां से रफा दफा कर दिया।

Related posts