PS कोहेफिजा: मनुआभान टेकरी पर झाड़ियों में मिली किशोरी की निवस्त्र लाश, रेप की आशंका

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोहेफिजा इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मनुआभान टेकरी पर झाडियों में पर आज बुधवार सुबह एक 12 साल की किशोरी की लाश मिली है। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और चेहरा कुचला हुआ था। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया है। बता दें कि मृतका कल मंगलवार को अपनी बुआ और उसके दो दोस्तों के साथ घूमने गई थी। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। पुलिस ने बुआ और संदेह में दो युवकों को हिरासत में लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 12 वर्षीय किशोरी बैरसिया इलाके में रहती थी। वह 8वीं कक्षा की छात्रा थी। छात्रा की बुआ भी उसी स्कूल में पढ़ती है जिसमें छात्रा पढ़ती थी। कल मंगलवार को छात्रा स्कूल के लिए निकली उसके बाद बुआ और उसके दोस्तों के साथ मनुआभान टेकरी घूमने के लिए चली गई थी। जब बहुत देर तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने कोहेफिजा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी।

आज बुधवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की मनुआभान टेकरी पर एक लडक़ी की लाश पड़ी है। इसके बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो पता लगा कि यह वहीं छात्रा है जिसके गुम होने की शिकायत की गई थी। घटनास्थल पर छात्रा के शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। छात्रा का चेहरा पत्थर से कुचला हुआ था और शव पर बड़े-बड़े पत्थर रखे हुए थे। परिजनों ने हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका जताई है।

पुलिस ने शव के अपने कब्जे में ले लिया है और पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बुआ और दो संदेहियों को हिरासत में ले लिया है।

Related posts