PS कोलार: शादी का वादा कर डेढ साल तक युवती की आबरू से खिलवाड़

भोपाल। मतलबी लोग अपने मतलब के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उनके लिए प्यार मुहब्बत, रिश्ते नाते इस कलयुगी दुनिया में कोई मायने नही रखते हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी के कोलार थाने में सामने आया है। जहां एक युवक ने शादी का झांसा देकर डेढ साल तक युवती के साथ रेप किया। जब युवती ने शादी के लिए दवाब डाला तो वह शादी करने से मुकर गया। युवक को सबक सिखाने के लिए युवती थाने पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय युवती बंजारी मैदान कोलार में रहती है। युवती की दोस्ती प्रदीप राठौर नाम के युवक से थी। जल्द ही दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था। युवक ने युवती से शादी करने का वादा किया था। अक्टूबर 2017 में मौका पाकर युवक ने युवती के साथ पहली बार ज्यादती की थी। इसके बाद वह शादी का भरोसा दिलाकर उसके साथ आए दिन दुष्कर्म करने लगा। युवती शादी का कहती तो युवक कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देता। जब युवती ने ज्यादा दवाब डाला तो उसने शादी करने से साफ इंकार कर दिया और अब उसने अपना फोन बंंद कर लिया।

तंग आकर युवती ने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद युवती कल कोलार थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी प्रदीप राठौेर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts