PS कोलार: युवक ने ममेरी बहन को पीटा जेवरात और मोबाइल लेकर फरार

भोपाल। भोपाल में रोजाना चोरी, लूट की वारदातें सामने आ रही हैं। अज्ञात चोर लुटेरे घरों में घुसकर, सरेआम सड़कों पर लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन क्या कोई भाई अपनी बहन के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे सकता है। सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन यह सच हुआ है। कोलार इलाके में एक विधवा महिला के साथ उसके ममेरे भाई ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। ममेरा भाई महिला के साथ उसकी देखदेख करने के लिए रहता था। बेरहमी से मारपीट कर ममेरा भाई सोने की चेन और मोबाइल लूटकर भाग गया। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, पूजा राहलकर (35) आईबीडी हॉलमार्क सिटी कोलार रोड पर रहती हैं। वह मूलत: मुंबई की रहने वाली हैं। उनके पति की आनंद राहलकर की 2016 में कैंसर से मौत हो गई थी। वह कभी-कभार भोपाल स्थित मकान में आकर रहती हैं। मकान की देखरेख और सहारे के लिहाज से 6-7 माह पहले पूजा ने पन्ना में रहने वाले अपने मामा के लड़के दिनेश द्विवेदी को साथ रख लिया था।

सोमवार रात करीब 11 बजे दोनों बहन-भाई साथ में खाना खा रहे थे। इस दौरान दिनेश ने कहा कि वह 6-7 माह से उसकी देखरेख कर रहा है, उसे कुछ रुपयों की जरूरत है। लेकिन पूजा ने रुपए देने से साफ मना कर दिया। इसके बाद गुस्से में दिनेश ने बहन के साथ जमकर मारपीट कर दी। साथ ही उसकी सोने की चेन, सोने की लोंग और 2 मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गया।

इसके बाद पूजा संबंधित कोलार थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी दिनेश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related posts