PS कोलार: मां ने मोबाइल छीना तो बेटी ने दिया कभी नहीं भूलने वाला गम

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक मां को अपनी बेटी का मोबाइल छीनना और उसे नसीहत देना महंगा पड़ गया। लड़की ने गुस्से में आकर आव देखा न ताव और बालकनी से छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, 14 वर्षीय मैत्री तिवारी पुत्री ओम तिवारी जानकी अपार्टमेंट में छठी मंजिल पर रहती थी। वह सेंट जोसफ को एड स्कूल में आठवी कक्षा में पढ़ती थी। उसके पिता ओम ओडिशा में डॉक्टर हैं और मां ग्रहणी हैं व कॉलोनी की रहवासी समिति की अध्यक्ष भी हैं। गुरूवार देर रात को वह छत पर किसी से चैटिंग कर रही थी। उसकी मां छत पर गईं और उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया और उसे पढ़ाई करने की नसीहत दी। इसके बाद महिला घर आ गईं। यह बात मैत्री को नगवार गुजरी वह अपने कमरे में आकर सो गई और सुबह बालकनी से छलांग लगा दी। गार्ड ने मैत्री को नीचे लहूलुहान हालत में पड़े देखा। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसे मुत घोषित कर दिया।

अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts