PS कोलार: फिर टूटे सूने घरों के ताले, रिटायर्ड इंस्पेक्टर और एकाउंटेंट के घर से लाखों की चोरी

भोपाल। राजधानी भोपाल में फिर दो घरों के ताले टूट गए…एक घर रिटायर्ड पुलिस सब इंस्पेक्टर का और दूसरा अकाउंटेंट का। दोनों घरों से चोर लाखों का माल पार कर गए। फरियादियों की शिकायत पर कोलार पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457,380 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, 63 वर्षीय महेशचंद्र यादव अर्थडायनेस्टी कॉलोनी में रहते हैं। वह 25वीं बटालियन से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर हैं। वह मूलता: दतिया के रहने वाले हैं। 4 अक्टूबर को वे परिवार सहित दतिया गए थे। सोमवार सुबह उनका परिचित उनके घर पहुंचा तो देखा की घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। उसने महेशचंद्र को चोरी की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोने चांदी के जेवरात सहित चोरी ढाई लाख का माल ले गए हैं।

वहीं 28 वर्षीय सचिन नामदेव भी कवर्ड कॉलोनी में रहते हैं। वह मूलतः सागर के रहने वाले हैं। सचिवन एक प्रापर्टी डीलर के यहां अकाउंटेंट का काम करते हैं। 6 अक्टूबर को दुर्गा नवमी के पूजन में शामिल होने वे सागर चले गए थे। तभी चोर उनके सूने घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और नगदी जेवरात सहित एक लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया। सचिन जब भोपाल वापस आए तो चोरी का पता लगा। उन्होंने देखा कि ताला टूटा हुआ है और घर का सामान बिखरा पड़ा है। इसके बाद वह कोलार थाने पहुंचे और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई।

Related posts