PS कोलार: नशे के आदि बुजुर्ग ने लगाई फांसी, पुलिस को हत्या की आशंका

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार थाना इलाके में एक बुजुर्ग द्वारा फांसी लगाने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग ने अपने घर में फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक शराब पीने का आदि था। सूचना पर पहुुंची पुलिस ने मृग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवा लिया है। पुलिस को शक है कि उसकी हत्या की गई है। डॉक्टरों ने मृतक के विसरा सैंपल ले लिए हैं। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

जानकारी के अनुसार, 60 वर्षीय रामलाल चौहान पुत्र मिस्टर चौहान महाबली नगर में रहता था। वह मजदूरी करते था। रामलाल शराब पीने का आदि था और रोजाना शराब के नशे में परिजनों से झगड़ा करता था। कल सोमवार को भी रामलाल शराब के नशे में घर आया और परिवार वालों से विवाद करने लगा। इसके बाद वह अपने कमरे में गया और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजनों ने उसे फांसी पर लटके देखा तो तुरंत अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

सुचना पर पहुंची कोलार थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के असली कारणों का पता चलता। डॉक्टरों ने मृतक के विसरा सैंपल लिए हैं…पुलिस इस मामले में हत्या की आशंका जता रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का खुलासा होगा।

Related posts