PS कोलार: दो महिने पहले गांव से भोपाल आई किशोरी ने फांसी लगाकर जान दी

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में एक किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के कारणों का खुलासा होता। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 14 वर्षीय कल्पना अहिरवार कक्षा नवीं की छात्रा थी। उसके पिता कालूराम अहिरवार आमेर रीट्रीट में सुरक्षा गार्ड हैं और कॉलोनी के पास ही एक कमरे में परिवार के साथ रहते हैं। वह मूलत: सागर जिले के एक गांव की निवासी थी। वह तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। उससे छोटे दो भाई हैं। कल्पना दो महीने पहले ही गांव से भोपाल आई थी। कल बुधवार को उसने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोपहर करीब तीन बजे छोटा भाई कमरे में पहुंचा तो कल्पना को फंदे पर लटका देख तो परिजनों को सूचना दी।

मौके पर पहुंची कोलार थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे मौत के कारणों का पता चलता। पिता ने पुलिस को बताया है कि दो दिन से कल्पना काफी मायूस थी। पूछने पर भी उसने नहीं बताया कि मायूसी की वजह क्या है।

Related posts