PS कोलार: झाड़ियों में ले जाकर नाबालिग से रेप, पहुंचा हवालात

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को जानसे मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। किशोरी के साथ वारदात को अंजाम उसके गांव के रहने वाले युवक ने दिया। कोलार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 13 वर्षीय किशोरी कजलीखेड़ा गांव में रहती है। वह कक्षा 10वीं की छात्रा है। बीते 19 अक्टूबर 2018 को वह दहशरे के मौके पर रावण दहन देखने अपने एक दोस्त के साथ गई थी। वहां से लौटते वक्त गांव में रहने वाला युवक नसीम खान मिला। किशोरी के साथ लड़के को देखकर नसीम ने उससे कहा कि तुम्हारे पिता से शिकायत कर दूंगा कि लड़के के साथ घूम रही हो। इस बात से किशोरी डर गई। नसीम ने उसके दोस्त को वहां से भगा दिया और किशोरी को झाड़ियो में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर वहां से भगा दिया।

घटना के 6 महिने के बाद कल नसीम किशोरी के घर पहुंचा और दोबारा जिस्मानी रिश्ता बनाने का दवाब डालने लगा। मना करने पर उसे बदनाम करने और जानसे मारने की धमकी देने लगा। हिम्मत करके यह बात किशोरी ने अपने परिजनों को बताई। इसके बाद पिता बेटी को लेकर कोलार थाने पहुंचे और रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने आरोपी नसीम खान के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जिसे आज जिला अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts