PS कोलार: जेसीबी अनियंत्रित होने से गड्ढे में गिरा मजदूर, मिट्टी धसने से मौत

भोपाल। कोलार रोड इलाके में एक दर्दनाक वाक्या सामने आया है। जहां मिट्टी में धसने से मजदूर की मौत हो गई। बता दें की कल मंगलवार की दोपहर सीवेज पाइपलाइन बिछाकर जेसीबी की बकेट से मजदूर ऊपर आ रहा था तभी जेसीबी अनियंत्रित हो गई और मजदूर 30 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया, जिसकी मिट्टी में दबने से मौत हो गई। दूसरे मजदूरों ने पौने घंटे की मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया और जांच कर रही है कि इस मामले में लापरवाही किसकी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय मोहन जाटव सनखेड़ी कोलार रोड पर रहता था। कोलार रोड में सलैया मेन रोड पर सीवेज लाइन बिछाने का काम चल रहा है। अहमदाबाद की कंपनी यह काम कर रही है। मोहन जाटव यहां मजदूर कर रहा था। कल मंगलवार की दोपहर करीब 3 बजे वह 4 मीटर गहरी लाइन में उतरकर सीवेज का पाइप बिछा रहा था।

पाइप बिछाने के बाद मोहन जेसीबी की बकेट में बैठकर ऊपर आ रहा था। तभी जेसीबी अनियंत्रित हो गई और मोहन घबराकर 30 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरा कूद गया। तभी वह धसकती हुई मिट्टी में दब गया। मोहन के मिट्टी में दबते ही वहां चीख पुकार मच गई। अन्य मजदूरों ने फावड़ों से मिट्टी हटाकर उसे बाहर निकाला। अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची कोलार थाना पुलिस ने मृग कायम कर शव को पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मजदूरों के बयान दर्ज करेगी यदि जेसीबी चालक की लापरवाही सामने आई तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Related posts