PS कोलार: जानसे मारने की धमकी देकर जीजा 5 साल से साली से कर रहा था बलात्कार

भोपाल। कहा जाता है कि भारत में जीजा और साली का रिश्ता बेहद नटखट रिश्तों में से एक होता है। ये एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमे मनाना, खफ़ा होना मानो जैसे चलता ही रहता है लेकिन हमारे समाज में कई ऐसे भी असमाज्य तत्व होते है जो इस अनोखे रिश्ते को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जी हाँ रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला एक मामला कोलार थाने में दर्ज हुआ है जहां जीजा जानसे मारने की धमकी देकर साली के साथ 5 साल से बलात्कार कर रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय महिला धोली खदान कोलार इलाके में रहती है। एस कुमार उसकी मौसी की लड़की का पति है। करीब पांच साल पहले एक कार्यक्रम में एस कुमार ने चाकू की नोक पर महिला के साथ बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी जानसे मारने और बदनाम करने की धमकी देकर लगातार उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। बदनामी के डर से महिला चुप रही। कल सोमवार को भी आरोपी ने उसके साथ ज्यादती की। जब महिला से सहन नहीं हुआ तो उसने सारी बात परिजनों को बता दी।

इसके बाद कल सोमवार को महिला संबंधित कोलार थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी एस कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 376(2)एन, 376(2)एच, 323, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts