PS कोलार: एक ही अपार्टमेंट के दो घरों के ताले टूटे, लाखों का माल साफ

भोपाल। राजधानी भोपाल में चोरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। चोरों का हौसला इतना बुलंद है कि वह दिनदहाड़े भी लूट की वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। आए दिन होने वाली वारदातों में चोरों की धरपकड़ के अभाव में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लुटेरे लूट के नए-नए तरीके खोज ही लेते हैं। ताजा मामला कोलार में सामने आया जहां अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर बने दो फ्लैट के ताले तोड़कर बदमाशों ने दिनदहाड़े करीब पांच लाख का माल चुरा लिया। इस दौरान बदमाशों ने एक एमआर और इंडस्ट्रियलिस्ट के सूने मकान को निशाना बनाया। वारदात के वक्त कॉलोनी का चौकीदार छत पर टंकी देखने गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, 47 वर्षीय अनूप श्रीवास्तव, 102 खुशी अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर अपनी पत्नी रचना के साथ रहते हैं। वह एक फार्मा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं। उनकी पत्नी रचना सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं। रोज की तरह मंगलवार सुबह सात बजे रचना स्कूल चली गई थीं। दस बजे अनूप भी अपने चैकअप के लिए अस्पताल चले गए। दोपहर दो बजे दूसरी मंजिल पर रहने वाले पड़ोसी ने फोन कर दरवाजा खुले होने की सूचना दी। लौटकर घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी में रखे 13 तोला वजनी सोने के जेवर और 35 हजार रुपए नकद गायब थे।

वहीं चोरों ने उसी अपार्टमेंट में रहने वाले फार्मा कंपनी के संचालक पप्पू धाकड़ के मकान को भी निशाना बनाया। पप्पू के घर के दरवाजे का ताला गायब था और अलमारी का लॉकर तोड़कर बदमाशों ने दो तोला वजनी सोने के जेवर और 16 हजार रुपए नकद चुरा लिए थे। बता दें की जिस वक्त चोरी की वारदात हुई तब चौकीदार पानी की टंकी देखने छत पर गया था। इतने में ही चोर अपना काम करके निकल गए।

इसके बाद दोनों फरियादी संबंधित कोलार थाने गए और चोरी की रिपोर्ट लिखवाई। पुलिस ने शिकायत पर चोरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 454, 380 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Related posts