PS कोलार: अड़ीबाजी की शिकायत की तो बदमशों ने असिस्टेंट मैनेजर की कार में की तोड़फोड़

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शहर के चप्पे चप्पे पर अपराध का खतरा मंडरा रहा है। अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है। उन्हें पुलिस का तनिक भी डर नहीं है। पुलिस उनके आगे निढाल साबित हो रही है। एक अपराधिक मामला भोपाल के कोलार ​इलाके में सामने आया है जहां छह आरोपियों ने एक असिस्टेंट मैनेजर के दोस्त की कार में तोड़फोड़ कर दी। उन्होंने एक दिन पहले आरोपियों के खिलाफ थाने में अड़ीबाजी की शिकायत की थी। कोलार पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय अश्वनी मालवीय सर्वधर्म कॉलोनी कोलार रोड पर रहते हैं। वह एक सॉफ्टवेयर कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर हैं। कुछ दिन पहले इलाके में कुछ लोगों ने उनके साथ अड़ीबाजी की थी जिसकी शिकायत उन्होंने कोलार थाने में की थी। बीते गुरुवार को वे अपने दोस्त राहुल और सौरभ के साथ सर्वधर्म स्थित चाय दुकान पर गए थे। सुबह छह बजे उन्हें वही युवक मिल गए, जिनके खिलाफ उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस बार आरोपियों ने उनसे शराब के लिए अड़ीबाजी की। इनकार करने पर गाली-गलोच करते हुए आरोपियों ने उनके कार दोस्त की कार में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद धमकाते हुए फरार हो गए।

इसके बाद अश्वनी कोलार थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिस दिन अड़ीबाजी की शिकायत की गई थी अगर पुलिस उस दिन ही कोई एक्शन ले लेती तो दोबारा यह वारदात नहीं होती। पुलिस की ठील के चलते ही राजधानी में अपराधी बेखौफ हो गए हैं।

Related posts