PS कोतवाली: पति से नाराज होकर महिला ने छोड़ा घर, रिश्तेदार ने भोपाल में किया रेप

भोपाल। राजधानी भोपाल के कोतवाली थाने में महिला के साथ रिश्तेदार द्वारा ज्यादती करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला अपने पति से नाराज होकर भोपाल आई थी। जहां रिश्तेदार ने सहानुभूति दिखाकर महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी ने महिला को शादी का भी झांसा दिया था। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय महिला रायसेन जिले के हरियापुरा गांव में रहती है। बीते 28 मार्च को महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। नाराज होकर महिला भोपाल आने के लिए बस में सवार हो गई। बस में उसे एक रिश्तेदार अजीम खान मिला। अजीम ने महिला से सहानुभुति जताई और उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद अजीम उसे इमामी गेट स्थित पठारवाली गली के एक मकान में ले गया। जहां उसी रात उसने महिला के साथ ज्यादती की।

जब महिला को एहसास हुआ कि उसने अपना घर छोड़कर गलती कर दी तो वह दूसरे दिन वापस अपने पति के पास लौट गई। 15 दिन के बाद जब महिला को आत्मग्लानी हुई तो उसने सारी बात अपने पति को बता दी। इसके बाद कल महिला पति के साथ भोपाल आई और कोतवाली थाने में अजीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी अजीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts