PS कोतवाली: दुकान पर खड़ी युवती को मनचलों ने छेड़ा, बचाने आए भाई को पीटा

भोपाल। राजधानी भोपाल में छेड़छाड़ की घटनाओं का सिलसिला जारी है। अपराधियों को पुलिस प्रशासन को कोई खौफ नहीं है। आला अधिकारियों के अधिकांश आदेश धूल खा रहे हैं और अपराध तेजी से राजधानी में अपने पैर पसार रहा है। छेड़छाड़ का एक मामला राजधानी भोपाल के लखेरापुरा इलाके में सामने आया है। जहां तीन मनचलों ने एक युवती के साथ छेड़खानी की। युवती को बचाने आए भाई के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। युवती की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती लखेरापुरा इलाके में रहती है। कल रविवार को अपने घर के नीचे दुकान पर खड़ी थी। तभी गन्ने की चरखी पर बैठे तीन युवकों उमरखान, नूरउद्दीन और आशु ने उसे अश्लील इशारे करना शुरू कर दिए। युवती ने इसका विरोध किया तो उनमें से एक ने युवती का हाथ पकड़ लिया। युवती ने शोर मचाया तो उसका भाई आ गया और युवकों को रोकने की कोशिश की तो तीनों ने युवती के भाई के साथ मारपीट कर दी और भाग गए।

इसके बाद युवती संबंधित कोतवाली थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर उमरखान, नूरउद्दीन और आशु के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Related posts