PS कमला नगर: बंधक बनाकर युवती से ढाई साल तक रेप, बेटी को जन्म दिया तो घर से निकला

भोपाल। राजधानी भोपाल के कमला नगर थाने में एक परिचित द्वारा एक युवती के साथ बंधक बनाकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने ढाई साल तक अलग अलग जगह उसके साथ रेप किया। जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो घर में बंधक बना लिया, युवती ने अगस्त 2018 में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के बाद आरोपी ने उसे भगा दिया। युवती ने इसकी शिकायत कमला नगर थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

jansamparklife.com को मिली जानकारी के अनुसार, 24 वर्षीय युवती कमला नगर इलाके में रहती है। ढाई साल पहले उसकी मुलाकात अभिषेक से हो गई थी। दोनों ने एक दूसरे का नंबर ले लिया था और फोन पर बातें होने लगी थीं। अक्टूबर 2018 में अभिषेक ने उसे अम्बेडकर नगर स्थित अपने घर मिलने बुलाया, युवती उससे मिलने घर जा पहुंची वहां आरोपी ने शादी का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ अलग अलग जगह लेकर दुष्कर्म किया, और यह बात किसी को बताने पर उसे धमकी दी। जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी घर में बंधक बनाकर रख लिया, अगस्त में उसने एक बेटी को जन्म दिया।

बच्ची के जन्म के बाद आरोपी उसे घर में रखना नहीं चाहता था। वे उसके साथ मारपीट करने लगा, आरोपी का एक दोस्त हीरुपाटिल भी पुलिस में शिकायत करने पर उसे पीटता था। वे दोनों घर से बाहर जाते थे तो घर में ताला लगाकर जाते थे, 22 जून को अभिषेक ने उसके साथ आखिरी बार दुष्कर्म किया और उसे व बच्ची को घर से निकल दिया।

इसके बाद कल युवती थाने गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जाँच शुरू कर दी है।

Related posts