PS कमलानगर: र्टूनामेंट के दौरान नेपाल में दोस्ती…भोपाल में कोच ने नेशनल खिलाड़ी के साथ किया रेप

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नेश्नल खिलाड़ी के साथ उसके कोच द्वारा बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी और युवती की दोस्ती नेपाल में टूर्नामेंट के दौरान हुई थी। आरोपी युवती का कोच बनकर नेपाल गया था। भोपाल आने के बाद उसने युवती के साथ जबरन बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा भी दिया। युवती की शिकायत पर कमलानगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 21 वर्षीय युवती बजरिया इलाके में रहती है। वह बीए सेकेंड ईयर की छात्रा है। युवती कराटे की नेशनल खिलाड़ी भी है। चार महिने पहले वह र्टूनामेंट खेलने नेपाल गई थी। जहां उसकी मुलाकात अशोका गार्डन निवासी सैयल फैसल अली से हुई। फैसल कोच के तौर पर नेपाल गया था। फैसल ताईक्वांडो का इंटरनेश्नल खिलाड़ी है। भोपाल आने के बाद युवती और फैसल में मुलाकातें होने लगीं। बीते जुलाई महिने की 6 तारीख को फैसल ने उसे मिलने के लिए बुलाया। युवती को लेकर वह कमलानगर आराधना नगर स्थित एक फ्लैट पर चला गया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा दिया। इसके बाद उसने कई बार युवती के साथ जिस्मानी रिश्ते बताए। लेकिन उसके बाद वह उससे शादी करने से मुकर गया।

धोखा मिलने से हताश युवती कमलानगर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर फैसल को हिरासत में ले लिया है। जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related posts